Agra News: जीआरपी ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चलती ट्रेनों में देता था चोरी की वारदात को अंजाम

Crime

आगरा: त्यौहारों को लेकर ट्रेनों में अत्याधिक भीड़ देखने को मिल रही है। ऐसे में चोर भी सक्रिय है। उनकी कमर तोड़ने के लिए जीआरपी भी ताबड़तोड़ कार्यवाही को अंजाम दे रही है। रेल यात्रियों का सफर सुरक्षित हो इसलिए चेकिंग को भी दुरुस्त बनाया गया है। जीआरपी आगरा फोर्ट को अपराधियों पर शिकंजा कसने में एक और सफलता हाथ लगी है। जीआरपी आगरा फोर्ट ने शातिर चोर अमन पुत्र अनवर हुसैन को प्लेटफार्म नंबर एक रेलवे स्टेशन आगरा फोर्ट से गिरफ्तार किया। जीआरपी ने अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की और जेल भेज दिया।

जीआरपी आगरा फोर्ट के अनुसार इस समय दीपोत्सव के बाद लोग वापस अपने घर व काम काज पर लौट रहे है तो छठ पर्व को लेकर भी ट्रेनों में अधिक भीड़ देखने को मिल रही है। ऐसे में ट्रेनों में चेकिंग दस्ते को बढ़ाया गया है जिसमें आपराधिक घटना को रोका जा सके। चेकिंग के दौरान ही एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया। शातिर चोर अमन पुत्र अनवर हुसैन नि0 कालोनी बवाना थाना भोरगढ नरेला दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया।

जीआरपी आगरा फोर्ट ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिल्ली में भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो दिल्ली से आगरा आने वाली ट्रेनों में सफर करके यात्रियों के सामान की चोरी करके फरार हो जाता है और उन्हें बेच देता है। जीआरपी ने कानूनी कार्यवाही कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Compiled: up18 News