Agra News: लिव इन रिलेशनशिप के बाद छोड़कर जा रहे युवक को युवती ने पकड़ा, सड़क पर हुआ हाईवोल्टेज हंगामा लग गई भीड़

Crime

आगरा: लिव इन रिलेशनशिप में एक वर्ष तक रहने के बाद छोड़कर जा रहे साथी को युवती ने शनिवार की सुबह कैंट रेलवे स्टेशन के निकट पकड़ लिया। वह इस युवती को छोड़ने स्टेशन आया था। युवती का कहना है कि युवक ने शादी का वादा किया था। उसे दो दिन होटल में साथ रखा, अब उससे पीछा छुड़ाना चाहता है।

युवती काे हंगामा करते देख राहगीर मौके पर जुट गए, कुछ लोगों ने हंगामा करती युवती और उसे छोड़ने आए युवक का वीडियो बना इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। वायरल वीडियो में इलाके की रहने वाली एक महिला युवती से सहानुभूति जताते हुए उसे समझाने का प्रयास करती दिख रही है।

महिला भीड़ लगाने वालों को वहां से जाने को कह रही है। वहीं, युवती चीख-चीखकर एक ही बात कह रही है कि साथी उसे छोड़कर भाग रहा है। वह अब कहां जाए, किससे अपनी शिकायत करे। प्रसारित वीडियो में लिव इन में रहने वाला साथी युवती को समझाने का प्रयास कर रहा है। वीडियो आगरा कैंट स्टेशन के पास का बताया जा रहा है।

राहगीरों के अनुसार युवती चीख-चीख कर कह रही थी कि इसने मेरा बच्चा मारा है, अब छोड़कर भाग रहा है। युवती कह रही थी कि युवक ने उसे दो दिन होटल में रखा, कहा कि वह उससे शादी करेगा लेकिन अब उसे साथ रखना नहीं चाहता है और उससे अलग होना चाहता है। युवती कह रही है कि वह युवक के साथ ही रहेगी। हंगामा होने पर आस पास के लोगों की भीड़ भी लग गई।

बताया गया है कि युवती एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह लखनऊ की रहने वाली है। युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया। इसके बाद वह शाहंगज क्षेत्र में रहने लगे। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने उसका गर्भपात तक करा दिया।