Agra News: दो दिन से बेटी के इलाज के लिए चक्कर काट रही महिला ने जिला अस्पताल में काटा हंगामा

स्थानीय समाचार

आगरा: अपनी बेटी को जिला अस्पताल में दिखाने के लिए लाई महिला ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। महिला चिकित्सक के समय से पहले चले जाने से नाराज महिला सीएमएस ऑफिस पहुंच गई जहां उन्होंने सीएमएस अनीता शर्मा से मुलाकात कर महिला चिकित्सक की शिकायत की और अपनी पीड़ा भी उन्हें बताई।

2 दिन से लगा रही चक्कर

जिला अस्पताल में हंगामा काट रही महिला ने बताया कि वह 2 दिन से अपनी बेटी को महिला चिकित्सक को दिखाने के लिए ला रही हैं। बेटी के पेट मे दर्द की शिकायत है लेकिन अपनी बेटी को महिला चिकित्सक को दिखा नही पाई है। महिला ने बताया कि सोमवार को जब वह बेटी को दिखाने के लिए लाई थी। वह काफी समय तक लाइन में लगी। लगभग 12:30 बजे जैसे ही उनका नंबर आया है चिकित्सक समय से पहले ही उठ कर चली गयी तो वह वापस लौट गई। आज सुबह जब वह अपनी बेटी को लेकर आई थी, आज भी उन्हें लाइन में लगना पड़ा। सुबह 10:30 बजे वह लाइन में लगे। 11:30 बजे जैसे ही उनका नंबर आया तो महिला चिकित्सक एक बार फिर अपने ओपीडी चेंबर से उठ कर चली गई। इस पर महिला भड़क गई। उनके साथ अन्य मरीज भी यह देखकर भड़क गए।

सीएमएस के पास पहुंची महिलाएं

महिला चिकित्सक का यह व्यवहार देखकर सभी मरीज के तीमारदार और पीड़ित महिलाएं सीएमएस अनीता शर्मा के ऑफिस पर पहुंच गई। उन्होंने सीएमएस अनीता शर्मा से मुलाकात की और इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई। इस पर सीएमएस ने अपने चिकित्सक का पक्ष रखते हुए कहा कि उन्हें किसी मीटिंग में जाना था, इसी वजह से उन्हें जाना पड़ा लेकिन उनके इस जवाब से मरीज के तीमारदार असंतुष्ट ही नजर आए।

ओपीडी से नदारद होना ठीक नहीं

महिलाओं का कहना था कि यह सरकारी अस्पताल है और यहां पर चिकित्सक को सुबह 8:00 बजे से 2:00 बजे तक होना चाहिए लेकिन बीच में चिकित्सक समय से पहले ही उठ कर गायब हो जाएंगे तो मरीजों का इलाज कैसे होगा।