Agra News: विद्युत चोरी के मुकदमे में चार्जशीट लगाना दरोगा को पड़ा भारी, आरोपी ने घर में घुस कर पूरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी

Crime

आगरा: विद्युत चोरी के मुकदमे में चार्जशीट लगाना एक दरोगा को भारी पड़ गया। आरोपी उससे रंजिश मान बैठा। उसने दरोगा के घर में घुसकर परिजनों से न केवल अभद्रता की बल्कि जान से मारने तक की धमकी भी दे डाली। सिकंदरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन वह फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, एसआई जनमेद सिंह वर्तमान में अलीगढ़ के पिसावा थाने में तैनात हैं। वह वर्ष 2020 में आगरा के कागारौल थाने में तैनात रहे थे। तब उन्होंने चोरी के एक मुकदमे में चार्जशीट लगा दी थी। इसमें कृष्णवीर चौधरी उर्फ केवी चौधरी को नाम शामिल था। इस वजह से आरोपी उनसे रंजिश मान बैठा।

वह अभी आवास विकास कॉलोनी में रह रहे हैं। दरोगा की पत्नी विभादेवी ने पुलिस से शिकायत की कि वह उनकी पुत्रवधू शालिनी घर पर अकेली थी। केवी चौधरी अचानक घर में घुस आया।

उसने आते ही गाली-गलौज की और कहा कि जनमेद ने उनके साथ अच्छा नहीं किया। वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। उन्होंने शोर मचाया तो वह भाग गया। परेशान और डरी सहमे हुए उन्होंने 112 पर सूचना दी। फिर थाना सिकंदरा पुलिस को सूचित किया। पति को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश भी दी लेकिन वह घर से फरार हो गया।