Agra News: शिफ्टिंग करते समय महिला के ऊपर गिरा विद्युत पोल, हुई मौत

स्थानीय समाचार

आगरा: ठेका कंपनी के कर्मियों द्वारा विद्युत पोल लगाते समय एक बड़ा हादसा हो गया। नया पोल लगाते समय वह अचानक फिसलकर मुख्य सड़क की तरफ एक महिला के ऊपर गिर गया। जिससे महिला की मौत हो गयी। घटना से घबराए ठेका कंपनी के कर्मी वहां से भाग गए। आक्रोशित लोगों ने शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाकर शांत किया।

मामला मलपुरा थाना क्षेत्र के जगनेर रोड स्थित नोमील का है। यहां बिजली विभाग द्वारा लाइन और पोल बदलने का काम चल रहा है। ठेका कंपनी के कर्मी पोल बदलने का काम कर रहे थे। विद्युत पोल को खड़ा करने के दौरान पोल फिसल गया और वहाँ से गुजर रही महिला पर जा गिरा। महिला की चीख सुनकर मौके से ठेका कंपनी के लोग फरार हो गए। मौके पर पहुँचे स्थानीय लोगों ने पोल को उठाया और महिला को बाहर निकाला। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और महिला लज्जा देवी की मौत हो चुकी थी। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने शव रखकर सड़क जाम कर दी। इससे गाड़ियों की कतार लग गई। करीब तीन घंटे तक लोग जाम से जूझते रहे।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी प्रकार शांत कराया। इसके बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया।

थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई है। पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ अरुण कुमार ने कहा कि मोंटी कार्लो नाम की कंपनी पुराने खंभों को हटाकर नए खंभे लगा रही है। खंभा लगाने के दौरान हादसा हुआ है।