Agra News: पानी के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक को पीटा, पुलिस कमिश्नर ने दोनों पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Crime

आगरा: थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र अंतर्गत हाइवे के ढाबा पर होटल संचालक से पीआरवी पुलिसकर्मियों द्वारा बीती रात्रि की गयी जमकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने सख्त कदम उठाते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

होटल संचालक लोकेश ने पीआरवी पुलिसकर्मी बृजेश छौंकर और संदीप चौधरी से पानी की बोतल के पैसे मांगे थे। इस पर दोनों पुलिसकर्मियों ने अपना रौद्र रूप दिखाया। लोकेश के साथ अमानवीयता की हदें पार करते हुए लात-घूंसे बरसाए और बाल खींचकर पीटा गया। रात्रि की घटना को सुबह तक दबाने की पूरी कोशिश की गयी।

इस प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी। पुलिस कमिश्नर द्वारा दोनों को निलंबित करते हुए जांच करते हुए अग्रिम आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में होटल संचालक द्वारा आरोप लगाया गया है कि दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह नशे में धुत्त थे। नशे की हालत में उन्होंने घटना को अंजाम देते हुए कानून का जमकर मखौल उड़ाया।
गुरुवार सुबह सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में दो पुलिस कर्मी एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। उसको बाल पकड़कर घसीट रहे हैं। वायरल वीडियो फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्षिता होटल का बताया जा रहा है।

पीड़ित होटल संचालक लोकेश ने बातचीत में बताया कि बुधवार कर रात लगभग दस बजे पीआरवी पर तैनात दो पुलिसकर्मी, बृजेश छौंकर और संदीप चौधरी शराब के नशे में धुत होकर उसके होटल पर आए। पानी की बोतल मांगी। बोतल उन्हें दे दी गई। लेकिन पानी की बोतल के पैसे मांगने पर वे आवेश में आ गए। बोले, पुलिस से पैसा मांगता है। इसके बाद दोनों पुलिस कर्मियों ने लोकेश पर अपना सारा नशा उतार दिया।

लोकेश का आरोप है कि उसे लात-घूसों और बाल खींचकर बेरहमी से पीटा गया। उसके मुंह और नाक से खून निकल आया। पीटने के बाद भी पुलिसकर्मी गाली गलौज करते हुए निकल गए। घटना के बाद वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा।