Agra News: खंदौली में ठेकेदार के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और आभूषण ले गए डकैत

Crime

आगरा: थाना खंदौली के अंतर्गत त्रिलोकधाम कालोनी में विगत मध्य रात्रि हथियारबंद बदमाश एक ठेकेदार के घर में डकैती डालकर लाखों रुपये के आभूषण और नकदी लूट ले गए।

बदमाशों ने सीढ़ी लगाकर मकान में प्रवेश किया और तमंचा तानकर घर के लोगों को एक कोने में बैठा दिया। इसके बा पूरे घर को खंगाल डाला।

खंदौली के ग्राम उजरई जाट निवासी दिनेश पुत्र रामभरोसी बिल्डिंग बनाने का काम और ठेकेदारी करता है। दिनेश गांव के बाहर त्रिलोक धाम कॉलोनी में दो साल से अपनी पत्नी मंजू और अपने बच्चों मोहनी (9), डिंपल (6), रोहित (4) और रिषभ (3) के साथ अपने नए मकान में रहता है। रात करीब 12 बजे छह बदमाश घर के पीछे की दीवार पर सीढ़ी रख कर मकान पर चढ़ गए। इसके बाद बदमाश कमरे का लॉक तोड़कर कर कमरे में अंदर आ गए। आते ही बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। तमंचा और चाकू निकालकर अलमारी की चाभी पूछने लगे। जान से मारने की धमकी देकर चाभी हथिया ली। इसके बाद बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी का लॉक खोल कर अलमारी में रखे दो लाख रुपये नकद, दो लाख रुपये के आभूषण और प्लॉट के कागज भी ले लिए।

दिनेश ने बताया कि बदमाशों ने उसके और पत्नी के साथ मारपीट कर पत्नी मंजू से कान के कुंडल उतरवा लिए। कालोनी में अकेला मकान होने के कारण बदमाश बेखौफ घटना को अंजाम दे कर चले गए। बदमाशों के जाने के बाद दिनेश ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वारदात से इलाके में डर का माहौल बन गया है। गांव के लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।