Agra News: क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, मुकदमा हुआ दर्ज़

SPORTS

आगरा। इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ 10 लाख रूपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दीपक चाहर के पिता ने आरोप लगाया है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे ने मिलकर इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया है।

दीपक चाहर के पिता लोकेश चाहर ने बताया कि एमजी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख से पिछले वर्ष बिज़नेस के सिलसिले में बातचीत हुई थी। कमलेश पारिख, हैदराबाद के जूता कारोबारी हैं। वह हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशसन में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी हैं। वे चंद्रधीर अपार्टमेंट, अवंती कारपोरेशन हाउसिंग सोसाइटी हैदराबाद के रहने वाले हैं।

जया भारद्वाज ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्वास करके व्यापार के लिए एग्रीमेंट किया था। सात अक्टूबर 2022 को उनके खाते में दस लाख रुपये ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिए। दोनों ने धोखाधड़ी एवं बदनीयती से अमानत में खयानत करते हुए रकम हड़प ली। मांगने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की तहरीर पर धोखाधड़ी, अमानत में खयानत में मुकदमा दर्ज किया है।