Agra News: प्रेमी जोड़े ने लगाई यमुना नदी में छलांग, तैराक ने बचाया

स्थानीय समाचार

आगरा: जनपद के थाना सिकन्दरा क्षेत्र के कैलाश मंदिर के पीछे स्थित पुल से सोमवार को एक प्रेमी जोड़े ने यमुना नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद तैराक ने उन्हें कूदते हुए देख लिया और किसी तरह से दोनों को बाहर निकाल कर जान बचा ली।

प्रेमी युगल से यमुना नदी में कूदने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि परिवार वाले उनके रिश्ते को नापसंद करते हैं और प्यार का विरोध करते हैं, इसी वजह से हमने जान देने की इच्छा से यमुना नदी में छलांग लगाई।

दोनों थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के शाहदरा के रहने वाले हैं। उनके नाम अरुण और रानी बताए गए हैं। सोमवार दोपहर करीब दो बजे सिकंदरा क्षेत्र के कैलाश मंदिर के पीछे स्थित यमुना नदी के पुल पर यह दोनों प्रेमी युगल पहुंचे और अचानक से नदी में कूद गए।

यमुना किनारे बैठे हुए एक तैराक ने दोनों प्रेमी युगल को छलांग लगाते देख लिया और दोनों को बचा लिया। इसके बाद उनके घर वालों को और क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दे दी गई। ऐसे में घर वाले भी मौके पर पहुंच गए।

थाना प्रभारी सिकंदरा नीरज शर्मा का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने यमुना नदी में छलांग लगाई थी। उन्हें बचा लिया गया। अब उनकी हालत सही है। दोनों को उनके परिजनों के साथ भेज दिया गया।