Agra News: फिर डराने लगा कोरोना, आगरा में एक माह में 199 हो गयी संक्रमित मरीजों की संख्या

स्थानीय समाचार

आगरा। जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले एक माह में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 199 पर पहुंच गया। चुनावी गतिविधियों से लेकर बाजार और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर कहीं भी कोविड नियमों का पालन नहीं हो रहा है।

कोरोना संक्रमण के ताजा मामलों में शनिवार को पांच केस निजी लैब और तीन केस एसएन मेडिकल कॉलेज में जांच के बाद पॉजिटिव पाए गए। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि सभी मरीजों का इलाज घर पर चल रहा है। केवल तीन मरीज ही हॉस्पिटल में एडमिट किए गए हैं। नए केस नगलापदी, लंगड़े की चौकी, न्यू शाहगंज, संजय प्लेस, खंदारी, अवधपुरी कॉलोनी में मिले हैं। एक व्यक्ति दूसरे शहर गाजीपुर का भी शामिल है।

कोरोना के केस बढ़ने के बाद लोग स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीनेशन कराने के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन वैक्सीन उपलब्ध न होने से वह निराश लौट रहे हैं। स्वास्थ्य केंद्रों से मरीजों को यह कहकर लौटाया जा रहा है कि अभी शासन स्तर से वैक्सीन नहीं भेजी गई हैं। जब ऊपर से वैक्सीन भेजी जाएंगी तभी यहां वैक्सीनेशन किया जा सकेगा।

दूसरी ओर, निकाय चुनावों को लेकर बैठकों और जनसंपर्क का दौर चल रहा है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं पर भी पालन नहीं किया जा रहा है। चुनाव प्रचार के समय लोग बिना मास्क के चल रहे हैं। बैठकों में कोरोना संक्रमण को लेकर कोई सावधानी नहीं बरती जा रही है।