Agra News: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेसियों में आक्रोश, की शिकायत

Press Release

आगरा: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले और गाली गलोज करने वाले अधिवक्ता के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव अमित सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुँचा। यहां पर कांग्रेसियों ने पुलिस आयुक्त से मुलाकात की और देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गाली गलौज व उन पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अधिवक्ता की शिकायत की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा और अधिवक्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

यूपी कांग्रेस के प्रदेश सचिव अमित सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय में एक अधिवक्ता बैठते हैं। उनके द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गाली दी गई और उनके लिए अभद्र टिप्पणी भी की गई। उसका वीडियो भी उनके पास है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गाली देना और उनके लिए अभद्र टिप्पणी यह कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। आज पुलिस आयुक्त से मुलाकात की है और अधिवक्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ उसका लाइसेंस निरस्त कराए जाने की मांग उठाई है।

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि यह मामला और ज्यादा तूल पकड़ेगा अगर पुलिस ने इस मामले में कोई उचित कार्रवाई नहीं की। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने देश को आजाद कराने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी लेकिन उनके इस योगदान को लोगों ने भुला दिया और आज उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। महात्मा गांधी के लिए अपशब्द कहे जाने वाले अधिवक्ता पर अगर कानूनी शिकंजा नहीं कसा तो सख़्त आंदोलन किया जाएगा।