Agra News: SRK मॉल में शराब ले जाने का प्रयास कर रहे युवकों का हंगामा, सुपरवाइजर का सिर फोड़ा, एक आरोपी गिरफ्त में अन्य फरार

Crime

आगरा: बाईपास मार्ग स्थित एसआरके मॉल पर रविवार की रात कपड़ों में छिपाकर शराब अंदर ले जाने का प्रयास कर रहे कुछ युवकों ने हंगामा करते हुए सुपरवाइजर सिर फोड़ दिया। वहां मौजूद लोगों ने एक आरोपी को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया।

एसआरके मॉल में वीकएंड पर भीड़ थी। रविवार को रात नौ बजे चार बाइक पर पांच-छह युवक आए, वे अंदर जाने लगे, सुपरवाइजर ने चेकिंग की, युवकों ने अपने कपड़ों में शराब छिपा रखी थी। सुपरवाइजर ने उन्हें रोक दिया। इस पर युवक भड़क गए और हंगामा करने लगे, पुलिस को सूचना दी लेकिन उससे पहले ही युवक वहां से चले गए।

एसआरके मॉल के संचालक शौकी कपूर का कहना है कि ये युवक रात 9.30 बजे दोबारा आए, उन्होंने रोड पर अपनी बाइक खड़ी कर दी। युवकों के हाथ में लाठी-डंडे थे, उन्होंने सुपरवाइजर संदीप भारद्वाज का सिर फोड़ दिया। मॉल के बाहर महिलाएं भी थीं, मारपीट को देख अफरा-तफरी मच गई। उस समय मॉल में एक पुलिस अधिकारी भी थे, उन्होंने फोन कर पुलिस को बुलाया।

इसी बीच पब्लिक ने एक युवक को दबोच लिया और युवक को पुलिस को सौंप दिया। थाना न्यू आगरा प्रभारी सर्वेश कुमार का मीडिया से कहना है कि पकड़े गए युवक का नाम लोकेश है। बीयर और शराब लेकर मॉल के अंदर घुसने से रोकने पर मारपीट हुई थी, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।