Agra News: घर के बाहर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

Crime

आगरा। संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर चारपाई पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच शुरू कर दी है।

रामशरन सिंह पुत्र सूरज भदोरिया उम्र 58 वर्ष निवासी गांव उमरेठा थाना बासौनी रोजाना की भांति अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। बीती रात को अज्ञात लोगों ने अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। सोमवार को सुबह परिजनों ने देखा तो हड़कंप मच गया। अधेड़ व्यक्ति मृत अवस्था में पडा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक अधेड़ व्यक्ति के दो पुत्र अंशुल और अल्पेश एवं दो पुत्री प्रेमलता, स्नेहलता है। दोनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। बड़ा पुत्र अंशुल पालनपुर गुजरात में नौकरी करता है। अल्पेश घर पर रहकर अपने पिता के साथ पशुपालन एवं खेती-बाड़ी का कार्य संभलता है। परिजनों द्वारा गांव में किसी भी रंजिश से इंनकार किया गया है। अचानक अज्ञात लोगों द्वारा अधेड़ व्यक्ति की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बासौनी वीरेंद्र कुमार का कहना है कि घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। मामले की गहनतापूर्वक जांच की जा रही है।

Compiled: up18 News