Agra News: चुपके चुपके संगठन मंत्री से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल, आखिर क्या खिचड़ी पक रही हैं शहर भर में चर्चा का विषय बना

Politics

आगरा। लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 में संसद में पहुंचने और जीत पाने के लिए हर प्रत्याशी अट्ठे पंजे लड़ा रहा है. कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. हम बात कर रहे हैं ताजनगरी आगरा के फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र की. फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र में जहां भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर को प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है. तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा फतेहपुरसीकरी विधानसभा से विधायक चौधरी बाबूलाल के पुत्र रामेश्वर चौधरी ने भी पार्टी के खिलाफ बिगुल फूंकते हुए लोकसभा का चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. रामेश्वर चौधरी की बगावत और चुनाव लड़ने के फैसले को फतेहपुरसीकरी विधानसभा के मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल ने पुरजोर समर्थन दिया है

भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल और पुत्र रामेश्वर चौधरी के इस निर्णय से नाराज है पार्टी हाईकमान

अबकी बार 400 पर का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी हाईकमान कि अगर बात करें तो मौजूद भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल और उनके पुत्र रामेश्वर चौधरी के फतेहपुर सीकरी लोकसभा के चुनाव लड़ने से पार्टी हाईकमान ख़ासा नाराज है. सूत्र बताते हैं की पार्टी हाई कमान ने इस मामले में स्थानीय नेताओं से भी वार्ता की है. संगठन से भी वार्ता की है. पार्टी इस विषय में कुछ निर्णय लेने जा रही है.

चोरी चोरी,चुपके चुपके, मिलने का सिलसिला शुरू

एक तरफ फतेहपुरसीकरी विधानसभा के मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल अपने पुत्र रामेश्वर चौधरी को चुनाव मैदान में उतारकर पार्टी के खिलाफ बिगुल फूंक रहे हैं, बगावत कर रहे हैं, तो वही रविवार को खबर आई कि एमजी रोड पर स्थित होटल पीएल पैलेस में भाजपा संगठन मंत्री से मिलने के लिए मौजूद भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल चोरी चोरी, चुपके चुपके पहुंचे. मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल और भाजपा संगठन मंत्री का होटल पीएल पैलेस में चोरी चोरी चुपके चुपके मिलने का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सूत्र बताते हैं कि होटल पीएल पैलेस में भाजपा संगठन मंत्री से चोरी चोरी चुपके चुपके मिलने पहुंचे मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल के बीच वार्ता भी हुई. बंद कमरे के अंदर भाजपा संगठन मंत्री और मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल से चोरी चोरी चुपके चुपके क्या वार्ता हुई. यह बात अभी उजागर नहीं हुई है. मगर राजनीतिक गलियारों में दोनों की मुलाकात चर्चा का विषय बनी हुई है.

कहीं डैमेज कंट्रोल की कोशिश तो नहीं

बंद कमरे के अंदर मौजूदा भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल, भाजपा संगठन मंत्री के बीच वार्ता कहीं डैमेज कंट्रोल की कोशिश तो नहीं..कहीं ऐसा तो नहीं कि पार्टी हाई कमान का कुछ इशारा हो. जिसको लेकर संगठन मंत्री ने मौजूदा भाजपा विधायक से कुछ बात की हो. पर अब देखना होगा कि बंद कमरे के अंदर मौजूद भाजपा विधायक और संगठन मंत्री की मुलाकात के क्या मायने सामने आते है।