Agra News: व्यापारी की 30 किलो चांदी लेकर कारीगर हुआ फरार, पुलिस तलास में जुटी

Crime

आगरा: नमक की मंडी से चांदी की तौल कराने गया कारीगर करीब 22 लाख कीमत की 30 किलो चांदी लेकर फरार हो गया। पीड़ित सर्राफा व्यापारी की शिकायत पर थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

टीला माईथान निवासी मोहनलाल वर्मा की थाना कोतवाली क्षेत्र में नमक की मंडी में सर्राफे की दुकान है। दुकान पर सर्राफ मोहनलाल और उनके लड़के चलाते हैं। दुकान पर थाना शाहगंज क्षेत्र की रूई की मंडी जोगी पाड़ा हाल निवासी अर्जुन वर्मा पिछले दो साल से काम कर रहा था। उक्त पते पर अर्जुन किराये के मकान में रह रहा था।

सर्राफ मोहनलाल ने बताया कि विगत 25 अक्तूबर को शाम साढ़े 3 बजे उन्होंने अर्जुन को अपनी दुकान से लगभग 30 किलो चांदी तौल के लिए दी थी। जब काफी देर तक अर्जुन वापस नहीं आया तो तलाश करने धर्म कांटे पर गए। धर्म कांटे वाले ने बताया कि अर्जुन माल लेकर आया था और माल तौल करा कर लेकर चला गया। उसके बाद पूरी मंडी में तलाश किया मगर अर्जुन का कहीं कोई पता नहीं चला।

पीड़ित मोहनलाल ने बताया कि अर्जुन 29357 ग्राम चांदी लेकर भाग गया। चांदी का बिल पीड़ित के पास है। काफी तलाशने के बाद भी जब अर्जुन नहीं मिला तो पीड़ित सर्राफ मोहनलाल ने शनिवार को थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।