Agra News: सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में हुई डकैती का एक और शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Crime

आगरा: सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में हुई डकैती में वांछित चल रहे एक और शातिर अपराधी मुठभेड़ के बाद पुलिस के के हत्थे चढ़ गया है। मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश घायल हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा बदमाश को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्रीय पुलिस इनर रिंग रोड पर चेकिंग कर रही थी तभी मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली की एक शातिर अपराधी जो सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में डकैती की वारदात में वांछित है, उनमें से एक अभियुक्त डकैती के माल के साथ खेड़ा पचगाई से नोवरी गांव होते हुए आउटर रिंग रोड की सर्विस रोड से आगरा की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

इसी बीच नोवरी गांव की ओर से आउटर रिंग रोड की सर्विस रोड की तरफ एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर कुछ पीछे बंधे हुए आता हुआ नजर आया। नजदीक आने पर उसे पुलिस बल द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो वह मोटरसाइकिल मोड कर देवरी की तरफ सर्विस रोड पर भगाने लगा। इसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल 100 से 150 मीटर आगे जाकर फिसल गई।

अपने आप को पुलिस से घिरा देख उसने अपने हाथ में लिए तमंचे से पुलिस वालों को जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिससे पुलिसकर्मी बाल बाल बचे। पुलिस ने अभियुक्त से हथियार नीचे गिराने को कहा लेकिन बदमाश ने एक बार फिर फायरिंग कर दी। जिस पर आत्मरक्षा हेतु पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। इस मुठभेड़ में बदमाश को बाएं पैर में गोली लगी जिससे वह जमीन पर गिर गया। घायल अवस्था में पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

अभियुक्त के कब्जे से एक एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की, लूटी गई lED, ₹1000 रुपए लूटे हुए, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से फील्ड यूनिट की टीम को बुलाया जा रहा है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।