Agra News: फिल्म शूटिंग के बाद कलाकारों को धोखा देकर फरार हुआ डायरेक्टर, पीड़िता परिवार सहित 2 दिन से दाने-दाने को परेशान

स्थानीय समाचार

आगरा। बटेश्वर में एक वेब सीरीज फिल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर कुछ जूनियर कलाकारों को अपने साथ लेकर आया था। शूटिंग पूरी होने के बाद जूनियर कलाकारों उनकी मेहनत का बिना रुपए दिए हुए फिल्म डायरेक्टर अपने साथियों के साथ रातों-रात फरार हो गया। पीड़ित महिला कलाकार ने थाने में शिकायत कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार प्रीति शर्मा पत्नी मनोज शर्मा निवासी बहादुरपुर गोठिया थाना आंवली जनपद बरेली का आरोप है कि फिल्म डायरेक्टर वेब सीरीज फिल्म की शूटिंग के लिए उसे और उसके पति को बाह क्षेत्र के बटेश्वर में लाया था। महिला जूनियर कलाकार प्रीति शर्मा शूटिंग करने के लिए अपने पति मनोज शर्मा और बच्ची के साथ यहां आई हुई थी। बीते दिनों से चल रही फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई। जब महिला कलाकार और उसके पति ने फिल्म शूटिंग अपनी मेहनत के रुपए डायरेक्टर अमन गुप्ता से मांगे तो उसने बहाना लगा दिया कि वह एटीएम से रुपए निकालने के लिए जा रहा है। उसके बाद उनका हिसाब करेगा। मगर वह कलाकारों की मेहनत का रुपैया बिना दिए हुए धोखा कर रात रात अपने साथियों के साथ फरार हो गया। और फोन को भी बंद कर लिया है।

पीड़ित महिला प्रीति का कहना है कि कई बार उसके फोन पर संपर्क किया मगर डायरेक्टर का फोन बंद आ रहा है। महिला का आरोप है कि प्रोड्यूसर का दोस्त राज नाम का व्यक्ति उसे धमकी दे रहा है कि रुपए नहीं मिलेंगे जो करना है कर लो। शिकायत करने से कोई फायदा नहीं है। महिला और उसके पति पर रुपए नहीं होने के कारण 2 दिन से वह अपनी बच्ची सहित भूखे हैं। डायरेक्टर द्वारा शूटिंग के दौरान छोटा-मोटा कर सामान लेने का कर्जा किया गया है वह लोग भी महिला से मांग रहे हैं। महिला का कहना है कि उनके पास फूटी कौड़ी नहीं है। जिससे वह खाने-पीने का सामान खरीद सकें और अपने घर बरेली वापस जा सकें। पीड़िता के पति ने आत्महत्या की भी धमकी दी है। ऐसे में अगर कोई घटना घटती है तो आखिर जिम्मेदारी किसकी होगी।

पीड़िता प्रीति शर्मा ने थाने बाह में आरोपी और उसके साथियों के साथ खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब देखना यह होगा कि महिला कलाकार को इंसाफ मिलता है या नहीं। पुलिस क्या कार्रवाई करती है।