Agra News: थाने में सुनवाई ना होने पर महिला ने अपने और बच्ची के ऊपर डाला डीजल, किया आत्मदाह का प्रयास

Crime

आगरा। थाना इरादतनगर में शनिवार शाम को ससुरालीजनों के विरुद्ध कार्रवाई न होने पर महिला ने अपनी बच्ची के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। महिला ने खुद और फिर बच्ची पर डीजल उड़ेल लिया। वहां खड़े युवक व महिला पुलिसकर्मी ने महिला को पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

महिला से मारपीट करने वाले ससुरालीजनों के विरुद्ध कार्रवाई की महिला आत्मदाह का प्रयास करते हुए। बात कही। तब महिला थाने से गयी। इरादतनगर थाना क्षेत्र के गांव इनायतपुर में विवाहिता  के साथ उसके ससुरलीजनों ने मारपीट कर दी थी।

विवाहिता का आरोप है कि ससुरालियों ने गला घोंटकर हत्या का प्रयास किया। चौकी कुर्राचितरपुर पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। इससे आहत विवाहिता बच्ची को लेकर शनिवार शाम थाना इरादतनगर पहुंच गयी। अपने और बच्ची के ऊपर डीजल डाल लिया। पास ही खड़े युवक व महिला पुलिसकर्मी द्वारा दोनों को पकड़ लिया गया।

घटना का वीडियो वायरल हो गया। एसीपी शमशाबाद गिरीश कुमार मौके पर पहुंच गए। पति की हो चुकी है मृत्यु महिला ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। तब से ससुराली उसका उत्पीड़न कर रहे हैं।

महिला का कहना है कि पहले भी ससुरालयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके चलते वह अब अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाहती है । पीड़ित महिला के साथ थाने में उसकी 7 साल की बेटी भी साथ आई थी। अब देखना होगा कि महिला सुरक्षा अभियान के तहत पुलिस पीड़ित महिला को कितना जल्दी न्याय दिला पाती है फिलहाल एसीपी ने पीड़ित महिला को कार्रवाई का देकर आश्वासन देखकर थाने से घर भेज दिया है।