Agra News: बल्केश्वर में व्यापारी के बेटे से तमंचे के बल पर दिनदहाड़े एक्टिवा लूटा

Crime

आगरा: थाना कमलानगर क्षेत्र के अंतर्गत बल्केश्वर में शुक्रवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने किराना व्यापारी के बेटे से हथियार के बल पर एक्टिवा स्कूटर लूट लिया।

पीड़ित युवक अपनी दुकान के लिए बल्केश्वर के टीले से चाय लेकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे हथियार दिखाया। जब पीड़ित भागा तो उसकी एक्टिवा दीवार से टकरा गया और वह गिर गया। इसके बाद बदमाश एक्टिवा लेकर फरार हो गए।

ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस-1 शारदा कांपलेक्स निवासी रामकुमार गुप्ता बल्केश्वर स्थित गुरुद्वारे के पास किराने की दुकान करते हैं। उनका 24 साल का बेटा उद्देश्य गुप्ता दोपहर करीब सवा बारह बजे बल्केश्वर टीले से चाय लेकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बीच में टीवीएस बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी कमर पर कट्टा सटा दिया और उससे एक्टिवा मांगने लगे। युवक घबरा गया और अपना एक्टिवा लेकर भागा, जिससे एक्टिवा आगे जाकर दीवार से टकरा गया और गिर गया। वह पास में ही एक घर में जाकर छिप गया। इस दौरान बदमाश एक्टिवा लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसीपी हरी पर्वत मयंक तिवारी और थाना कमला नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस पीड़ित के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज की जांच पड़ताल कर रही है। एसीपी हरिपर्वत मयंक तिवारी ने बताया कि कमला नगर में एक युवक से दो लोगों ने एक्टिवा लूट को अंजाम दिया है। वारदात का खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है।