Agra News: एसएन मेडिकल कॉलेज के केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

स्थानीय समाचार

आगरा: यहां एसएन मेडिकल कॉलेज के केमिकल गोदाम में शुक्रवार को आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। केमिकल गोदाम में आग लगने के साथ ही हुए धमाकों से दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर दो घंटे की मेहनत के बाद काबू पाया।

सूत्रों के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब जेसीबी से सात मंजिला इमारत को तोड़ा जा रहा था। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए गए। बताया गया है कि मेडिकल कॉलेज परिसर में सात मंजिला इमारत के पास जेसीबी से एक पुरानी इमारत को तोड़ा जा रहा था। इस दौरान केमिकल की बोतल फट गई, जिससे आग लग गई। यहां केमिकल का गोदाम था। आग लगने से गोदाम में रखी दूसरी बोतलें भी धमाकों के साथ फटने लगीं। इससे अफरा-तफरी मच गई।

जहां आग लगी उसके पास ही बैंचों पर तीमारदार बैठे रहते हैं। बताया गया है कि जिस जगह आग लगी वहां थायराइड की ओपीडी लगा करती थी। जिसे बाद में नई बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया था।

मेडिकल कॉलेज परिसर में आग बुझाने के लिए फायर हॉज में पाइप नहीं हैं। फायर हॉज टूटे पड़े हैं। शुक्रवार को लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।