Agra News: यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर तोड़ती हुई खाई में पलटी बस, 6 घायल

Regional

यमुना एक्सप्रेस वे पर झरना नाले के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब अचानक से अनियंत्रित होकर एक प्राइवेट बस पलट गई। यात्रियों के गंभीर चोटें आने के साथ ही चीख-पुकार मचने लगी। हादसे को देखकर वहां मौजूद लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई और घायलों को बस से बाहर निकालना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाना शुरू कर दिया। जब यह हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 40 से अधिक यात्री सवार थे।

सस्पेंशन टूटने से बस पलटी

यह पूरी घटना खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले के पास ही है। जानकारी के मुताबिक स्लीपर बस बिहार से गुड़गांव जा रही थी। झरना नाले के पास आकर बस अचानक से अनियंत्रित हो गई और डिवाइर को तोड़ते हुए नीचे खाई में पलट गई। हादसे के दौरान बस में लगभग 40 यात्री मौजूद थे। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

बस के चालक ने बताया कि बस का सस्पेंशन अचानक से टूट गया था जिसके चलते बस का टायर फटा और अनियंत्रित हुई और हादसे का शिकार हो गई।

हादसा बड़ा भीषण था लेकिन इस हादसे में किसी तरह की जनहानि ना होने से लोगों ने भी राहत की सांस ली। कुछ लोग घायल जरूर हुए हैं लेकिन उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।