आगरा: साल के 365 दिन बाबा साहब के विचारों को अपने दिलो में जिंदा रखें समाज: चंद्रशेखर आज़ाद

Politics

आगरा: डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आज गुरुवार सुबह भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्र शेखर आजाद आगरा पहुँचे थे। आगरा पहुंचने पर वह सबसे पहले बिजलीघर स्थित आंबेडकर पार्क पहुंचे। यहां पर उन्होंने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि ‘हमारा समाज एक दिन यानी 14 अप्रैल को बाबा साहब को खूब याद करता है, उनकी जयंती भी मनाते है लेकिन बाकी के 364 दिन यही समाज उनके सपने को तोड़ने का काम करता है। मेरा उद्देश्य इस समाज को जागरूक करना है जो काम यह 1 दिन करते हैं वह साल की 365 दिन करें और बाबा साहब के विचारों को जिंदा रखें।’

विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त को लेकर भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद कुछ ज्यादा तो नहीं बोले लेकिन उन्होंने कहा कि संगठन को दुरुस्त और मजबूत बनाने का काम चल रहा है। पार्टी का सिपाही बाबा साहब के पद चिन्हों पर चलकर सर्व समाज को पार्टी के लिए एकजुट कर रहा है। कुछ कमियां थी, जिन्हें दूर किया जाएगा।।