आगरा: ग्रीन गैस लिमिटेड का अल्टीमेटम, 15 दिन में बकाया भुगतान नहीं किया तो काटे जायेंगे कनेक्शन

Press Release

आगरा: ग्रीन गैस लिमिटेड लखनऊ के प्रबन्ध निदेशक जे. पी. सिंह ने कहा है कि ताजनगरी में बकाया राशि लगभग 35 करोड़ रुपये है। उपभोक्ताओं द्वारा यदि 15 दिन में भुगतान नहीं किया गया तो पहले बकाया वाले कनेक्शन काटे जायेंगे और वसूली की कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

जेपी सिंह शनिवार को नेशनल चैम्बर ऑफ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। जीवनी स्थित चैम्बर भवन में हुई इस बैठक की अध्यक्षता उपाध्यक्ष मयंक मित्तल एवं पूर्व अध्यक्ष एवं नागरिक सुविधा, शहरी विकास, सड़क यातायात एवं ग्रीन गैस प्रकोष्ठ के चेयरमैन सीताराम अग्रवाल ने संयुक्त रूप से की।

बैठक में ग्रीन गैस से सम्बन्धित समस्याओं को प्रबंध निदेशक एवं ग्रीन गैस के अन्य शीर्ष अधिकारियों के समक्ष रखा। अधिकारियों ने कहा कि पुराने सभी कनेक्शनों को नवम्बर तक पूरा कर दिया जायेगा।

हाथरस रोड पर कनेक्शन देने का कार्य प्रगति पर है और नववर्ष से नुनिहाई में कमर्शियल कनेक्शन शीघ्र प्रारम्भ कर रहे हैं। फाउण्ड्री नगर में कार्य लगभग पूरा हो चुका है और 15 अक्टूबर से कनेक्शन भी देना प्रारम्भ कर दिया जायेगा।

बैठक में ग्रीन गैस आगरा के महाप्रबंधक एफ. सी. मुखर्जी, सहायक महाप्रबंधक सूर्य प्रकाश गुप्ता, परियोजना प्रबंधक राजीव त्रिपाठी, मार्केटिंग प्रबंधक किशन सिंह आदि मौजूद थे। चैम्बर से कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता, राजकुमार भगत, दिनेश कुमार जैन, वीरेन्द्र अग्रवाल, सावन चतुर्वेदी उपस्थित थे।

-up18news