आगरा: प्रेमिका वीडियो कॉल करके मुझे पति से पिटवाती है, पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। थाना सदर क्षेत्र की एक महिला ने पति और उसकी प्रेमिका और प्रेमिका की मां के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि प्रेमिका अपनी मां के साथ मिलकर महिला के पति से रुपये ऐंठ रही है। रोज पति के साथ अय्याशी करती है। इतना ही नहीं, वीडियो कॉल कर पति से पत्नी को पिटवाती भी है।

महिला ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की। इसके बाद दो दिन पहले तीनों पर मुकदमा दर्ज हुआ। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़ित महिला का कहना है कि एक साल पहले पति की महिला से मुलाकात हुई थी। यह प्रेमिका पहले भी चार लोगों को रेप में फंसा चुकी है। प्रेमिका और उसकी मां तभी तक साथ रहती हैं, जब तक वह व्यक्ति उनके खर्च पूरे करता है। रुपये न देने पर दोनों रेप में फंसा देती हैं।

पीड़ित महिला ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी दस साल पहले हुई थी। दो बेटियों के होने के बाद से हंसी-खुशी जीवन बीत रहा था। एक साल पहले पति की मुलाकात हरिपर्वत थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला से हुई। इस महिला ने अपने पति से विवाद होने की बात कहकर पति से बातचीत शुरू की। इसके बाद एक हजार रुपये उधार ले लिए। पैसे लौटाने की बात कहते हुए मेरे पति का मोबाइल फोन नंबर भी ले लिया। इसके बाद रोज पति से फोन पर बातें करने लगी।

पीड़ित महिला ने बताया कि प्रेमिका ने उसके पति को प्रेमजाल में फंसा लिया। पति ने प्रेमिका को पत्नी बताकर बोदला में किराए का फ्लैट भी ले लिया। प्रेमिका वहीं पर पति को बुलाकर अय्याशी करती है। रोज शराब के साथ कबाब आदि नॉनवेज खाती है।

पीड़िता ने बताया कि प्रेमिका रात में पति को अपने पास रुकने का दबाव बनाती है। हालात यह हो गए हैं कि पति खर्च के लिए रुपये भी नहीं देता है। पति को वीडियो कॉल कर मुझे पीटने को कहती है। वह पूरा घटनाक्रम लाइव देखती है। उसकी मां कह चुकी है कि मेरा पति से तलाक करा देगी फिर अपनी बेटी से शादी करवाएगी।

पीड़िता का कहना है, “जब मैंने विरोध किया तो पति ने मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की। पति, प्रेमिका और उसकी मां तीनों लगातार परेशान कर रहे हैं। प्रेमिका बच्चों की फोटो पर गंदे कमेंट कर सोशल मीडिया पर डाल देती है। जबकि पति तलाक न देने पर आए दिन मारपीट कर रहा है। हालात आत्महत्या करने के लायक हो गए हैं।”

पीड़िता की मानें तो आरोपी प्रेमिका और उसकी मां ने पहले अबुलउल्लाह दरगाह के मुस्लिम युवक, बोदला के अस्पताल कर्मचारी, और दो अन्य पर रेप और अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर कराई थी। बाद में सभी से पैसे लेकर मुकदमों में एफआर लगवा दी। पीड़िता ने सभी मुकदमों के दस्तावेज भी प्रस्तुत किए।

मामले में सीओ सदर अर्चना सिंह ने कहना है कि पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।