आगरा: दबंगों ने वृद्ध किसान और युवक पर लाठी-डंडों से बोला हमला, गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव पार्वतीपुरा में खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली में सरसों लेकर घर लौट रहे वृद्ध किसान और युवक पर दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें वृद्ध किसान और युवक गंभीर घायल हो गए शिकायत पर पुलिस ने इलाज को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार किसान अजीत पुत्र बेताल सिंह निवासी गांव पार्वती पुरा थाना बाह के मुताबिक आरोप है कि शनिवार की शाम को वह अपने ताऊ चोखे लाल पुत्र पातीराम उम्र करीब 70 वर्ष के साथ अपने खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली में सरसों भरकर ला रहा था। तभी गांव के ही कालीचरण पक्ष के पशु रास्ते पर बंधे हुए थे जिन्हें हटाने और ट्रैक्टर निकालने के लिए कहा गया। जिस पर दबंग कालीचरण परिवार के लोग गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर उक्त लोगों ने दबंगई दिखाते हुए लाठी-डंडों से किसान अजीत और वृद्ध ताऊ चोखे लाल पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों लोग गंभीर घायल हो गए।

झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित घायलों को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज कर मेडिकल किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार