आगरा: फतेहपुर सीकरी सांसद राजकुमार चाहर ने दी पीएम मोदी की माँ को श्रद्धांजलि

Politics

आगरा: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पक्ष से लेकर विपक्ष के नेता और अभिनेता इस दुख की घड़ी में सोशल मीडिया, टि्वटर हैंडल और अपने अपने स्तर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार को शोक संवेदना व्यक्त कर रहे है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का निधन अहमदाबाद के यूएस हॉस्पिटल में 3:30 पर हुआ है। 100 वर्ष की शतायु पार करने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन की खबर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल से दी।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर आगरा फतेहपुर सीकरी लोक सभा के सांसद और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी शोक संवेदना व्यक्त की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर और इस दुख की घड़ी में भाजपा के सांसद राजकुमार चाहर का कहना था कि मां का जाना दुखद तो है ही। पर 100 वर्ष की सतायु में मां ने जो कर्म प्रेरणा मोदी जी को सौंपे थे, वह देश की सेवा करके और विश्व में परचम लहरा कर पूरा कर रहे हैं।

राजकुमार चाहर ने कहा कि ऐसी माँ भी कभी-कभी जन्म लेती है और लाल को पैदा कर उन्हें संस्कारवान बनाती है। ऐसे माँ का लाल पूरे तन मन और धन से न केवल देश की सेवा कर रहा है बल्कि पूरे विश्व में उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है।