आगरा: कमर दर्द की समस्या पर बेड रेस्ट नही लिखा तो युवक ने जिला अस्पताल में काटा हंगामा

Local News

आगरा: गुरुवार सुबह जिला अस्पताल में एक युवक ने जमकर हंगामा किया। युवक के हंगामा करने पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। उसने आरोप लगाए कि कमर दर्द की समस्या के बाद भी पर्चे पर डाक्टर ने बेड रेस्ट नहीं लिखा और मेडिकल के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहे है। रुपये न दिए जाने पर मेडिकल नहीं दे रहे। युवक के हंगामे पर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुला लिया और युवक अस्पताल से बिना शिकायत किए ही चला गया।

बताया जाता है कि अस्पताल में हंगामा करने वाला युवक शिक्षक था जो अस्थि रोग विभाग की ओपीडी में कमर दर्द की समस्या को लेकर पहुँचा था। शिक्षक ने पर्चे पर सात दिन के लिए बेड रेस्ट लिखने के लिए डॉक्टर से कहा। डाक्टर ने बेड रेस्ट लिखने से इन्कार कर दिया। जिस पर शिक्षक हंगामा करने लगा और प्रमुख अधीक्षक के कार्यालय में पहुंच गया।

सीएमएस ए के अग्रवाल से शिक्षक ने शिकायत की कि डॉक्टर बेड रेस्ट लिखने के लिए पांच हजार रुपये मांग रहे है। इस पर सीएमएस ने उससे आराम से बातचीत की और पूरा मामला जाना। सीएमएस अशोक अग्रवाल ने बताया कि शिक्षक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी मां बीमार है, इसलिए सात दिन की छुटटी चाहिए। डाक्टर पर्चे पर बेड रेस्ट लिख देंगे तो छुटटी मिल जाएगी। डा. सीपी वर्मा ने पर्चे पर लिख दिया कि बेड रेस्ट नहीं दिया जा सकता है। इस पर शिक्षक ने गाली गलौज शुरू कर दी। पुलिस के आने के बाद शिक्षक चला गया।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.