आगरा: दबंग युवक ने शराब के नशे में व्यक्ति से की गाली गलौज, विरोध करने पर ईट से सिर फोड़ा

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजौली में दबंग युवक ने शराब के नशे में व्यक्ति से की गाली गलौज विरोध करने पर शराबी दबंग युवक ने ईट मारकर व्यक्ति का सिर फोड़कर घायल कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महेश चंद पुत्र कन्हैयालाल उम्र करीब 46 वर्ष निवासी गांव बिजौली थाना बाह का आरोप है कि रविवार की देर शाम अपने घर के दरवाजे के बाहर बैठा हुआ था।तभी अचानक गांव का ही दबंग युवक खच्चू शराब के नशे में आकर गाली गलौज करने लगा जिस पर महेश चंद ने युवक से गाली गलौज करने का विरोध किया जिस पर आग बबूला होकर शराबी दबंग युवक ने ईट उठाकर व्यक्ति महेश के सिर में मार दी। जिससे व्यक्ति गंभीर घायल होकर गिर पड़ा। चीख-पुकार पर परिजनों को एकत्रित होता देख आरोपी शराबी युवक मौके से भाग गया।

वही परिजन घायल को लेकर थाना बाह पहुंचे पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित घायल व्यक्ति ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार