आगरा: बासौनी पुलिस ने 290 लीटर अवैध कच्ची शराब सहित एक युवक को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव बघरैना में झाड़ियों से मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर 290 लीटर अवैध कच्ची शराब सहित एक युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

आपको बता दें विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रहा है लगातार पुलिस द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार गांव गांव पुलिस द्वारा ग्रामीणों के साथ बैठक कर अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण के लिए सहयोग कर सूचित करने के लिए कहा गया है। इसी क्रम में शनिवार की शाम थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव बघरैना में अवैध कच्ची शराब का धंधा होने की सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को दी गई‌। जिस पर बासौनी थाना प्रभारी आलोक कुमार दीक्षित ने तत्काल पुलिस टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की जहां पर झाड़ियों में एक युवक शराब माफिया को अवैध कच्ची शराब को छुपाते घेराबंदी कर मौके से पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया। और मौके से 290 लीटर अवैध कच्ची शराब को बरामद किया।

पुलिसकर्मी बरामद अवैध कच्ची शराब सहित गिरफ्तार युवक को थाने लेकर पहुंचे जहां पुलिस पूछताछ में पकड़े गए शराब माफिया ने अपना नाम मुकेश पुत्र जयप्रकाश निवासी बघरैना थाना बासौनी बताया। जहां रविवार को पुलिस ने शराब तस्कर युवक मुकेश के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

वहीं गिरफ्तार अभियुक्त पर पूर्व में भी अवैध शराब को लेकर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। कार्रवाई करने वाली टीम में उप निरीक्षक विजेंद्र कुमार सिंह, कांस्टेबल अमित कुमार, जितेंद्र कुशवाह, अमित सिंह, सुनील कुमार मौजूद रहे।

-up18 News