आगरा: एडीए वीसी ने शास्त्रीपुरम-हाइट्स आवासीय परियोजना का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर दिखे नाराज़

स्थानीय समाचार

आगरा: मंगलवार को एडीए उपाध्यक्ष राजेन्द्र पेंसिया ने शास्त्रीपुरम स्थित शास्त्रीपुरम-हाइट्स आवासीय परियोजना का निरीक्षण किया। इस दौरान एडीए उपाध्यक्ष राजेंद्र पेंसिया को इस आवासीय योजना में कई खामियां मिली जिसे देखकर उन्होंने अपना रोष व्यक्त किया। आवासीय योजना के सेम्पल फ्लैट भी तैयार नहीं थे और आवासीय योजना के बाहर नाले भी खुले पड़े हुए थे। राजेन्द्र पेंसिया ने इन अव्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए और कहा कि अगर यह व्यस्थायें दुरुस्त नहीं हुईं तो कोई खरीददार नहीं आएगा।

एडीए उपाध्यक्ष राजेन्द्र पेंसिया ने अधिशासी अभियंताओं को अतिरिक्त स्थल पर जो सैंपल फ्लैट तैयार हुए हैं, उनमें वास्तु के दर्ष्टिकोण से रंग रोगन कराने को कहा जिससें उसकी खूबसूरती बनी रहे। आवासीय हाइटस में जन सामान्य के अवलोकन हेतु प्रथम, द्वितीय व तृतीय तल वाले सैंपल फ्लैट को भी तैयार करने के निर्देश दिए। राजेन्द्र पेंसिया ने आवासीय योजना के पार्क को भी खूबसूरत बनाने, पार्क में एक्यूप्रेशर पाथ-वे, ओपन थिएटर के बोर्ड तथा पत्थर वाली बैंच स्थापित कराने को कहा।

राजेंद्र पेंसिया ने इस आवासीय योजना के मेन गेट पर दोनों साइड जो नाला खुला हुआ है उसको स्लैप को ढकने के निर्देश दिये। प्रथम तल के एक फ्लैट में जो कार्य कराया गया है उसकी साफ-सफाई को कहा और साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये। निरीक्षण के समय मुख्य अभियंता, अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता, अवर अभियंता, सुपरवाइजर एवं कार्यकारी फर्म के प्रतिनिधि स्थल पर उपस्थित रहे ।