फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर देखने के बाद अक्षय कुमार ने की जमकर तारीफ की.

Entertainment

‘स्पेशल 26’ स्टार अक्षय कुमार ने एक्स पर हिंदी में लिखा, ‘कश्मीर भारत का हिस्सा था और हमेशा रहेगा. ‘आर्टिकल 370′ का ट्रेलर जोश से भरा हुआ दिखता है.’ एक्टर ने यामी को शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘ऑल द बेस्ट, जय हिंद.’ गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त 2019 को संसद द्वारा ‘आर्टिकल 370’ को निरस्त करने के फैसले को बरकरार रखा था. फिल्म के ट्रेलर में ‘फैमिली मैन 2’ की प्रियामणि भी हैं, जो इस बात की झलक पेश करती हैं कि कैसे ‘आर्टिकल 370’ ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिया.

‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर में यामी गौतम के किरदार को कश्मीर की स्थिति को दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र की घटनाओं से दुखी हैं. दर्शक जल्द ही एक्शन से भरपूर फिल्म देखेंगे, जिसमें विस्फोट और हिंसा और अलगाववादियों के भड़काऊ भाषण शामिल हैं.

प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी गौतम के किरदार को एनआईए द्वारा घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी न हो. ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

-एजेंसी