अयोध्या में रामलला का आशीर्वाद लेने के बाद कंगना रनौत ने कहा, सनातन संस्‍कृति का सबसे बड़ा प्रतीक बनेगा राम मंदिर

Entertainment

वीआईपी गेट नंबर 11 से किया प्रवेश

दर्शन करने के बाद राम मंदिर प्रबंधन की तरफ से कंगना रनौत को राम लिखे थैले में प्रसाद दिया। कंगना ने राम मंदिर वीआईपी गेट नंबर 11 से राम जन्‍मभूमि परिसर में प्रवेश किया।

हमारे कारसेवकों ने राम मंदिर के लिए जान दे दी

कंगना ने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं का कई सदियों का संघर्ष है। ये सौभाग्‍यपूर्ण दिन हमारी जनरेशन को देखने को मिल रहा है। कितने सारे हमारे कारसेवकों ने राम मंदिर के लिए जान दे दी।

निर्माण कार्य में लगे लोगों से बातचीत की

रामलला का पूजन करने के बाद कंगना रनौत ने सुरक्षा में लगे और मंदिर निर्माण कर रहे लोगों से बातचीत भी की। इस दौरान उनकी सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे।

राम मंदिर हमारे सनातक संस्कृति का प्रतीक बनेगा

कंगना ने कहा कि ये राम मंदिर हमारे देश का भव्य चिह्न बनेगा। पूरे विश्व में हमारे सनातक संस्कृति का प्रतीक बनेगा। वो दिन आ रहा है जब प्रधानमंत्री जी यहां आएंगे। मेरी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की भूमिका है जो भारतीय वायुसेना पर आधारित है उसके लिए हम आए हुए हैं।

अयोध्‍या से करोड़ों हिंदू की जनभावनाएं जुड़ी हैं

कंगना रनौत का कहना है कि आखिरकार इस भूमि पर हमारे सबसे बड़े नायक और हमारे पूजनीय श्रीराम पैदा हुए हैं जो उनका जन्‍मभूमि है। यहां सीता जी की रसोई है, राजा दशरथ का महल है। जिस जमीन से करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं वहां एक भव्‍य मंदिर बन रहा है।

इस मंदिर की सदियों से कर रहे कामना

कंगना ने कहा कि जैसे ईसाईयों के लिए रोम है वेटिकन में वैसे ही ये हिन्दुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थान बनेगा और ऐसा भव्य मंदिर देखेंगे जिसकी सदियों-सदियों हिन्दू कामना करते आए हैं।

Compiled: up18 News