शैलेश लोढ़ा के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से बबिता जी के भी जाने की खबरें

Entertainment

सब टीवी पर आने वाले पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कुछ दिन पहले तारक का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने अलविदा कहा था। इस खबर से हर किसी को धक्का लगा था क्योंकि शो जब से शुरू हुआ था यानी 2008 से वह इसका हिस्सा थे। वह पूरे शो के सूत्रधार थे। उनके जैसा दोबारा मिल पाना मेकर्स के लिए मुश्किल होगा। खैर अब खबर आ रही है कि बबिता जी के रोल में लोगों को एंटरटेन करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी जेठालाल को भी बीच मंझदार में छोड़कर जा सकती हैं। और ऐसा करने के पीछे कई वजहें भी सामने आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी ये बात आग की तरफ फैल चुकी है कि मुनमुन दत्ता को बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया जा रहा है। इस वजह से वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने का प्लान कर रही हैं लेकिन अभी कोई पक्की खबर नहीं है ये क्योंकि न तो चैनल की तरफ से इस बात पर पुष्टि की गई है और न ही एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। बस रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अगर वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं तो इस शो को अलविदा कह सकती हैं। बता दें कि मुनमुन दत्ता बिग बॉस 15 में बतौर चैलेंजर आई थीं। बाकायदा एक-दो दिन रही भी थीं। उन्हें सुरभि चंदना, विशाल सिंह और आकांक्षा पुरी ने कंपनी दी थी।

पहले भी मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर आई थी

वैसे पिछले साल भी मुनमुन दत्ता के TMKOC छोड़ने की चर्चा सामने आई थी। उस समय मुनमुन दत्ता शो में दिखाई नहीं दे रही थीं। लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि मुनमुन ने शो को छोड़ दिया है लेकिन बाद में मुनमुन ने इसे अफवाह बताया था। कहा था कि ‘लोग कह रहे हैं कि मैं शो के सेट पर नजर नहीं आई, तो बता दूं कि यह पूरी तरह से झूठ है। सच तो यह है कि शो के मौजूदा ट्रैक में मेरी जरूरत नहीं थी।

इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया। प्रोडक्शन ही सीन और अगला ट्रैक तय करता है। मैं डिसाइड नहीं करती हूं। मैं सिर्फ एक व्यक्ति हूं जो काम पर जाती है, अपना काम करती है और वापस आ जाती है इसलिए अगर सीन्स में मेरी जरूरत नहीं है, तो जाहिर सी बात है कि मैं शूट पर नहीं जाऊंगी।’

-एजेंसियां