लंबे इंतजार के बाद कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान

Entertainment

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की फुकरे 3 सिनेमाघरों में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है। जी हां, जन्माष्टमी के मौके पर फुकरे 3 थिएटर्स में 7 सितंबर 2023 को दस्तक देगी। अब दर्शक हंसी और ठहाकों के लिए तैयार हो जाइए।

फुकरे 3 के डायरेक्टर

‘फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की जोड़ी फिर देखने को मिलेगी। इसे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। मृगदीप को फुकरे फ्रेंचाइजी से ही लोकप्रियता मिली थी। इससे पहले वह ‘रूही’ के लेखन का काम भी संभाल चुके हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है।

फुकरे के पसंदीदा किरदार

फुकरे का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। जिसे जनता ने खूब प्यार दिया था। इसी आधार पर मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज की। इसी तरह अब तीसरी फिल्म भी आने जा रही है। इस फ्रेंचाइजी के चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकोनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी जान लीजिए

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी, ने जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। हाल में प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *