13 साल बाद दर्शकों को फिर गुदगुदाने के लिए आ रही है ‘खिचड़ी 2’, सामने आया ट्रेलर

Entertainment

अब 13 साल के लंबा इंतजार के बाद ‘खिचड़ी पार्ट 2’ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है। करवा चौथ के अवसर पर ‘खिचड़ी 2’ का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सामने आया ‘खिचड़ी 2’ का ट्रेलर

बुधवार को मेकर्स की ओर से ‘खिचड़ी 2’ का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में दिखाया गया कि प्रफुल्ल पारेख फैमिली देश को बचाने के लिए एक नए मिशन की तैयारी पर है। मिशन पांथूकिस्तान को पूरा करने के लिए इस बार पारेख परिवार नई खिचड़ी पकाता नजर आ रहा है।

2 मिनट 34 सेकेंड के ‘खिचड़ी 2’ में कई-कई जगह स्टार कास्ट ने इतनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग रखी है, जिसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में डायलॉग्स को इस तरह से पेश किया गया है जो कॉमेडी का ओवरडोज के मिसाल कायम कर रहे हैं।

कुल मिलाकार कहा जाए तो ‘खिचड़ी 2’ का ये ट्रेलर बहुत ज्यादा शानदार है। जो आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है। ‘खिचड़ी 2’ के इस लेटेस्ट ट्रेलर को फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जानिए कब रिलीज होगी ‘खिचड़ी 2’

‘खिचड़ी 2’ ट्रेलर के सामने आने के बाद हर कोई इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौर करें ‘खिचड़ी 2’ की रिलीज डेट की तरफ तो 17 नवंबर को डायरेक्टर आतिश कपाड़िया की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में बॉलीवुड फिल्म कलाकार सुप्रिया पाठक, कृर्ति कुल्हारी, राजीव देसाई, अनंग देसाई, वंदना पाठक और जमनादास मजेठिया लीड रोल में मौजूद हैं। इतना ही नहीं फिल्ममेकर फराह खान और एक्टर प्रतीक गांधी इस मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगी।

Compiled: up18 News