टेम्पटेशन आइलैंड के इंडियन वर्जन में एक्ट्रेस मौनी रॉय करवाएंगी शादीशुदा जोड़ों का ब्रेकअप

Entertainment

जियो सिनेमा पर ऑन एयर होने वाला एक नया शो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देगा. जी हां, 3 नवंबर से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाले इस शो का नाम है ‘टेम्पटेशन आइलैंड’. अमेरिका से लेकर यूके और ऑस्ट्रेलिया तक कई देशों में ये शो सफल हुआ है. इंडिया में पहली बार शुरू होने जा रहे इस पॉपुलर शो को मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय होस्ट करने वाली हैं.

टेम्पटेशन आइलैंड में 5-6 कपल शामिल होते हैं. इन कपल को एक दूसरे से अलग करते हुए, उन्हें कुछ ऐसे सिंगल लड़के और लड़कियों के बीच रखा जाता है, जहां वो इन जोड़ियों को टेम्प्ट करने की यानी एक दूसरे से अलग करने की कोशिश करते हैं. आखिरकार इन जोड़ियों को ये सवाल पूछा जाता है कि वो अपने पार्टनर के साथ घर जाना चाहते हैं, या उन टेम्पटेशन के साथ जो इस शो में उनके साथ जुड़ गए हैं. इन जोड़ियों के पास अकेले घर जाने का भी ऑप्शन होता है.

इस शो के ओरिजिनल फॉर्मेट की बात करे, तो ये शो हद से ज्यादा बोल्ड है. जोड़ियों को तोड़ने के लिए शो में शामिल होने वाले सिंगल किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. ज्यादातर ये सभी लड़के लड़कियां कम से कम कपड़ों में शो में घूमते हुए नजर आते हैं और हर दिन अलग-अलग थीम की पार्टी में एक दूसरे को सिड्यूस करने की खूब कोशिश करते हैं. किसिंग से लेकर पति-पत्नी की तरह एक साथ रहने तक इस शो में शामिल होने वाले सिंगल और कपल सब कुछ करने के लिए तैयार रहते हैं.

भारत में संस्कारी वर्जन

भले ही अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया जैसे कई देशों में देखने मिलने वाले इस शो से इंडिया में होने वाला ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ काफी अलग होगा. टीवी9 हिंदी डिजिटल को मिली सूत्रों की जानकारी के अनुसार इंडिया में इस शो का संस्कारी वर्जन देखने मिलेगा, जहां कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस पर सेंसर लगा दिया जाएगा. फिजिकल अट्रैक्शन के साथ-साथ इमोशनल बॉन्डिंग और टास्क के साथ ये सिंगल्स जोड़ियों को टेम्प करने की कोशिश करेंगे.

– एजेंसी