एक विशेष आध्यात्मिक यात्रा पर निकली अभिनेत्री मधुरिमा तुली

Entertainment

मुंबई (अनिल बेदाग) : मधुरिमा तुली भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और प्रशंसित सुंदरियों में से एक हैं। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने अपने कौशल और अनुभव को निखारने के लिए खुद पर बहुत मेहनत की है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने अपने लिए जो विश्वसनीयता अर्जित की है, वह उनके साथ बनी हुई है।

समय-समय पर, अभिनेत्री विशेष सैर-सपाटे का आनंद लेने के लिए उत्सुक रहती हैं, जहाँ वह अपने मन और आत्मा को सुधार की दिशा में फिर से जीवंत करने के लिए अपनी आध्यात्मिक यात्रा शुरू कर सकती हैं।

इस बार अभिनेत्री ने माउंट को चुना। उसी के लिए ब्रह्माकुमारी में अबू। जैसा कि हम सभी जानते हैं, ब्रह्माकुमारीज एक विश्वव्यापी आध्यात्मिक विश्वविद्यालय है जो व्यक्तिगत परिवर्तन और विश्व नवीकरण के लिए समर्पित है और उनके जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो हमेशा ब्रह्मांड के नियम और प्रकृति और आसपास की सुंदरता को प्रकट करने में विश्वास करते हैं, वास्तव में इससे बेहतर जगह नहीं हो सकती थी।

अभिनेत्री ने अपनी अविश्वसनीय यात्रा की खूबसूरत तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया जो शांति और शांति के बारे में थी और ठीक है, उनके चेहरे पर मनमोहक और संक्रामक, चुंबकीय मुस्कान हमें पूरी कहानी बताती है।

देखने में बिल्कुल आनंददायक और आंखों के लिए एक पूर्ण दृश्य उपचार, है ना? काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री के पास कुछ दिलचस्प काम हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार की जाएगी।

-up18News