आगरा: छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को नहीं गिरफ्तार करने का आरोप

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव अपने ननिहाल में पढ़ाई कर रही छात्रा को परेशान कर छेड़छाड़ करने वाले दबंग शोहदों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल कराया है। वहीं छात्रा और उसके पिता ने पुलिस पर लापरवाही करने एवं आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव अपने ननिहाल में कक्षा 8वीं की पढ़ाई कर रही नाबालिग छात्रा को गांव के दबंग आरोपी शोहदे बीते 1 वर्ष से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहे थे। छात्रा के दादा के प्रार्थना पत्र पर 6 पूर्व पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। मंगलवार को पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया है।

पीड़ित छात्रा और उसके पिता ने पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने और लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए बताया कि दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो रही है। जिसके कारण आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। वह दबंगई दिखाते हुए लगातार धमकी दे रहे हैं जिससे उनकी जान-माल को खतरा है। दबंगों के डर से परिजनों ने छात्रा की पढ़ाई तक छुड़वा दी। पीड़िता और उसके पिता ने दबंग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कि पीड़ित छात्रा के दादा ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया था कि उनकी नातिन कक्षा आठवीं की छात्रा है। अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। ननिहाल के ही आरोपी विपक्षीगण गौरव, सौरभ, दर्शन लाल, बीते 1 वर्ष से छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रास्ता रोककर परेशान कर रहे थे। आरोपियों ने नहाते समय छात्रा का वीडियो भी बना लिया और फोन कर उसे ब्लैकमेल करने लगे अलग-अलग नंबरों से छात्रा से अश्लील बातें करते थे। धमकी दे देते कि अगर तूने किसी को बात बताई तो तुझे जान से मार देंगे। पीड़िता के परेशान होने पर उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया जिस पर 6 दिन पूर्व दादा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।