विक्की कौशल और कटरीना को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Entertainment

विक्की कौशल ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। उनका कहना है कि यह शख्स पिछले कुछ समय से उनकी वाइफ कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। अब वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2) और 354 (डी) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने आईटी एक्ट 67 के तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विक्की कौशल ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह आदमी कटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर काफी समय से स्टॉक कर रहा है और उन्हें धमकी भी दे रहा है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। विक्की कौशल हाल ही मालदीव से वाइफ कटरीना का बर्थडे मनाकर लौटे थे।

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। वह कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर अश्लील व भद्दे कमेंट भी कर रहा था।

मूसेवाला की मौत के बाद से सिलेब्रिटीज को धमकियों का सिलसिला

बता दें कि 29 मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या के बाद से ही सिलेब्रिटीज को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मूसेवाला की हत्या मामले में पकड़े गए गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि उसने 2018 में सलमान खान को जान से मारने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। कुछ महीने पहले सलमान और उनके पिता सलीम को एक धमकी भरा लेटर भी भैजा गया था। इसमें लिखा था-सलमान और सलीम खान, तुम्हारा भी मूसेवाला जैसा हाल करेंगे। कुछ हफ्ते पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भी जान से मारने की धमकी वाला लेटर मिला था। इस मामले में स्वरा भास्कर ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

त्‍वरित कार्रवाई कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

खबर है कि मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए कटरीना को ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस आदमी का मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

एकतरफा प्यार और स्ट्रगलिंग एक्टर

पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। वह मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है। मनविंदर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह Katrina Kaif से एकतरफा प्यार करता है। वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कटरीना को अश्लील और धमकी दिया करता था। मनविंदर लखनऊ का रहने वाला है और उसने अपने मीडिया अकाउंट पर कटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था। मनविंदर ने यहां खुद के साथ कटरीना की मॉर्फ्ड फोटो भी लगा रखी थी।

-एजेंसी