पाखी हेगड़े और शिवा कण्टमनेनि स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग पूरी

Entertainment

लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े और शिवा कण्टमनेनि की फिल्‍म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्‍म की शूटिंग बीते कई दिनों से हैदराबाद में चल रही थी। यह एक एक्‍शन फिल्‍म है। इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने की खबर पाखी ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से दी। पाखी हेगड़े की यह पहली तेलुगु फिल्‍म है, जिसको लेकर वे काफी एक्‍साइटेड हैं। इसका इजहार वे पहले भी कर चुकी हैं। उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। पाखी टाईटल रोल कर रही है और मणि हीरो शंकर के रोले में दिखेंगे .

पाखी ने कहा कि यह एक बेहतरीन फिल्‍म है। फिल्‍म में काम करके खूब मजा आया। फिल्‍म ‘मणिशंकर’ दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है। उन्‍होंने कहा कि तेलुगु में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कण्टमनेनि को धन्‍यवाद। साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला। अब यह फिल्‍म जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाएगी और उसके बाद इसके रिलीज की तारीख तय होगी। हम सभी लोग इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में मुख्‍य भूमिका में शिवा कण्टमनेनि और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं। फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं। सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है। स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है।

-up18 News