रोड रेज मामले में AAP की गोवा इकाई के अध्‍यक्ष को क्राइम ब्रांच ने किया अरेस्‍ट

Regional

दरअसल, अगस्त की शुरुआत में राजधानी पणजी के पास एक मर्सिडीज कार ने तीन लोगों को कुचल दिया था। अमित पर आरोप है कि उन्होंने मामले से संबंधित सबूत नष्ट कर दिए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पालेकर पर दुर्घटना के समय गाड़ी चला रहे मुख्य आरोपी को बचाने की कोशिश में जांच अधिकारी के सामने गलत व्यक्ति को कार चालक के रूप में पेश करके तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने का आरोप है।

व्यवसायी परेश सावरदेकर गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा, अमित पालेकर को आईपसी की धारा 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) के तहत गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले व्यवसायी परेश सावरदेकर को 7 अगस्त को कथित तौर पर नशे की हालत में मर्सिडीज कार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि परेश सावरदेकर मर्सिडीज कार चला रहे थे, जिन्होंने पणजी के पास बानास्टारिम गांव में पांच वाहनों को टक्कर मार दी थी। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई थी।

ऑफिस से हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना राज्य की राजधानी से लगभग 15 किलोमीटर दूर पोंडा-पणजी नेशनल हाईवे पर हुई थी। दुर्घटना में तीन कारों, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटर को टक्कर मार दी गई थी। अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह पुलिस ने आप गोवा प्रमुख को पणजी स्थित उनके ऑफिस से हिरासत में लिया।

Compiled: up18 News