आप विधायक अमानतुल्लाह खान का बिजनेस पार्टनर हामिद अली भी गिरफ्तार

Regional

हामिद अली के परिसरों से बरामद हुई थी नकदी और हथियार

आपको बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार को हामिद अली के आवास पर छापेमारी की थी, जहां से पुलिस ने हथियार और कारतूस बरामद किए थे।

दूसरी ओर अमानतुल्लाह खान को शनिवार को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया है। एसीबी ने शुक्रवार को दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में चार परिसरों पर छापेमारी की थी और इसके अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया था।

छापे में मिली थी बिना लाइसेंस वाली बंदूक

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी थी कि एसीबी की छापेमारी के बाद तीन FIR दर्ज की गई हैं, जिनमें से एक मामला हामिद अली के खिलाफ दर्ज किया गया है। जिसमें आरोप है कि अली के परिसर से जो बंदूक मिली है, वह बिना लाइसेंस की है। इसके अलावा हामिद अली के परिसरों से कुछ कारतूस भी बरामद हुए थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इसी मामले में हामिद अली को गिरफ्तार किया गया है।

आप ने कहा था, पार्टी को बदनाम करने की साजिश

अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने जवाब देते हुए कहा था कि उनकी पार्टी के नेता को “निराधार” मामले में गिरफ्तार किया गया। “छापे के दौरान उनके आवास या कार्यालय से कुछ भी नहीं मिला है।” विधायक को झूठे मामले में फंसाने और पार्टी को बदनाम करने की यह नई साजिश है।

-एजेंसी