तमिलनाडु के अरियालूर और गुजरात के अरवल्ली में आग से कुल 12 लोगों की मौत, क़ई घायल

Regional

सीएम ने बताया कि पांच घायल लोगों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव और राहत गतिविधियों में तेजी लाने के लिए अपने कैबिनेट सहयोगियों एसएस शिवशंकर और सीवी गणेशन को तैनात किया है।
उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार को तीन-तीन लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

गुजरात में पशुओं से लदे ट्रक में आग लगी, दंपत्ति और 6 साल की बेटी की जलकर मौत

सोमवार को गुजरात के अरवल्ली जिले में ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार के संपर्क में आने के बाद एक ट्रक में आग लग गई। इस हादसे में एक दंपति, उनकी छह साल की बेटी और 150 बकरियों और भेड़ों की जलकर मौत हो गई।

टिंटोई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे बामनवाड गांव में राजस्थान के एक परिवार के तीन सदस्य वाहन में अपने मवेशियों को ले जा रहे थे, तभी वाहन में आग लग गई। यह घटना तब हुई जब ट्रक चालक ने वाहन को चरागाह की ओर मोड़ दिया, जिसके ऊपर से एक हाइटेंशन तार गुजर रहा था।

राठौड़ ने कहा कि ट्रक हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गया और शॉर्ट सर्किट के बाद आग की लपटों में घिर गया। इससे एक ही परिवार के तीन सदस्यों और 150 बकरियों और भेड़ों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दंपत्ति की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी और उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Compiled: up18 News