Heartbreaking Incident: अर्धनग्न अवस्था में घंटो मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही मासूम, नहीं पसीजा किसी का दिल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दिल दहला देने वाली वारदात, अर्धनग्न अवस्था में घंटो मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही मासूम, नहीं पसीजा किसी का दिल

Regional

न तन पर कपड़े और निजी अंगो से टपकता खून ये खौफनाक मंजर देख किसी की भी रुह कांप जाएं….दरअसल मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हैवानियत का शिकर हुई एक मासूम बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में दर ब दर भटकती  रही।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मासूम बच्ची लोगो से शरीर को ढकने के लिए कपड़े मांगती रही मदद के लिए गुहार लगाती रही। पर लोग तमाशबिन बने देखते रहे किसी का दिल न पसीजा। कोई भी मासूम बच्ची की मदद के लिए आगे नहीं आया। इलाके में लगे सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक व्यक्ति अपने घर के दरवाजे पर खड़ा होकर देखता नजर आ रहा है। कई घंटों तक बच्ची उज्जैन की गलियों में इधर उधर मदद के लिए भटकती रही बाद में महाकाल थाना क्षेत्र के बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा के पुलिस ने बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने बच्ची के साथ हैवानियत होने की पुष्टि की। बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट के निशान हैं। अधिक खून बह जाने के लिए बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने बच्ची को इंदौर रिफर कर दिया।

फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है।पुलिस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। बच्ची यूपी के प्रयागराज की बताई जा रही है।पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने यूपी की महिला एक्पर्ट की मदद से बच्ची की बातों को समझा और पता चला कि वह प्रयागराज के आस पास की हो सकती है।

फिलहाल पुलिस और साइबर टीम सीसीटीवी फुटेज और लोगो से पूछताछ के जरिए जांच चल रही है। पुलिस ने इंदौर नागदा बाईपास पर हार्ट स्पेशल कालोनी के पास फुटेज में कुछ सुराग हाथ लगे है। महाकाल थाना पुलिस के साथ नीलगंगा पुलिस भी जांच में लगी हुई है। साइबर एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है। पुलिस इस एरिया के आसपास भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक ऑटो ड्राइवर हार्ट स्पेशल रोड पर दिखाई दिया है जिसमें वह पीड़िता के साथ दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

Compiled: up18 News