Agra News: चैकिंग कर रहा था फ़र्ज़ी इंस्पेक्टर, असली पुलिस ने पहुंचा दिया हवालात तो रो उठा

Crime

यूपी के आगरा मे फर्जी इंस्पेक्टर देवेंद्र उर्फ़ राजू वसूली वसूली खेल रहे थे। वाहन चेकिंग कर रहे थे, टेम्पू वालो का नक़ली चालान भी कर चुके थे। तभी असली पुलिस ने इन्हें रंगों हाथ पकड़ लिया। अब ये हवालात में रो रहे हैं… इंस्पेक्टर साहब 5 th क्लास पास हैं…।

उत्तर प्रदेश में लगातार ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जहां लोग ज्यादा पैसे कमाने के लालच में नए हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन इनका यह काम ज्यादा समय तक नहीं चलता कुछ समय बाद ही सच्चाई सामने आ जाती है और पुलिस कार्यवाही भी कर देती है ऐसा ही एक मामला जनपद आगरा का है जहां असली पुलिस ने नकली इंस्पेक्टर को अबैध वसूली करते हुए पकड़ा है ।

जानकारी के मुताबिक थाना न्यू आगरा पुलिस ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी टेंपो चालकों से अवैध वसूली करता हुआ पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी वर्दी पहनकर लोगों को डराता था और उनसे पैसे ऐंठता था।
पुलिस को सूचना मिली थी कि न्यू आगरा क्षेत्र में एक फर्जी इंस्पेक्टर टेंपो चालकों से अवैध वसूली कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान देवेंद्र के रूप में हुई है।

पूछताछ में देवेंद्र ने बताया कि उसने 4 हजार रुपए में जूता स्टोर से वर्दी खरीदी थी। वह वर्दी पहनकर लोगों को डराता था और उनसे पैसे ऐंठता था। पुलिस ने आरोपी से 2015 रुपए भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। ,जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्यवाही की जाएगी ।

-एजेंसी