NCR के 67वें रेल सप्ताह समारोह में आगरा रेल मंडल के 33 कर्मचारी और अधिकारी हुए सम्मानित

Press Release

उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय प्रांगण में 67वें रेल सप्ताह समारोह के उपलक्ष्य में महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस पुरस्कार वितरण समारोह में आगरा डिवीजन ने बाजी मारी। आगरा मंडल के 17 विभागों के 33 कर्मचारियों को महाप्रबंधक पुरस्कार से नवाजा गया है जिसमें वाणिज्य विभाग से 2 कर्मचारी, परिचालन विभाग से 6, इंजीनियरिंग से 6, यांत्रिक विभाग से 3, सामान्य प्रशासन, लेखा विभाग, सिग्नल एवं दूरसंचार, विद्युत, चिकित्सा, कार्मिक, रेल सुरक्षा बल, लेखा, रनिंग स्टाफ, गाइड, सुरक्षा आदि विभागों के कर्मचारियों को यह पुरस्कार दिया गया है।

आगरा मण्डल ने कई क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन किया है जिसके लिए विभागों को दक्षता शील्ड प्रदान की गई है। जिसमे मुख्यत वाणिज्यज शील्ड, कार्य बागबानी शील्ड, निर्माण विभाग दक्षता शील्ड, रोलिंग स्टाभक दक्षता शील्ड, समय पालन में सुधार शील्ड, स्क्रैशप संग्रहण शील्ड, सर्वश्रेष्ठश मंडल राजभाषा शील्ड, खेलकूद शील्ड प्राप्त की है।

उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने आगरा के सभी रेल कर्मियों द्वारा किये गये उल्लेखनीय योगदान की सराहना करते हुए कहा कि “इस वार्षिक रेल समारोह के अवसर पर हम अपने कर्मठ तथा प्रतिबद्ध रेलकर्मियों को उनके द्वारा निष्पादित उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुरस्कृत करने हेतु एकत्रित हुए हैं। इन पुरस्कृत रेलकर्मियों से यह अपेक्षा है कि भविष्य में इनके कार्य-निष्पादन व प्रयासों में और भी निखार आयेगा। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इन सम्मानित रेल कर्मियों से इनके अन्य सहकर्मी भी प्रेरित होंगे तथा अपने कार्य-क्षेत्र में उच्चतर सोपान प्राप्त करने हेतु प्रयास करेंगे।”