धूम मचाने के लिए तैयार है रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना “जय बजरंगबली”

Entertainment

मुंबई (अनिल बेदाग) : बहुप्रतीक्षित रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना, जिसका नाम जय बजरंगबली है, रिलीज़ हो गया है! हनुमान चालीसा से प्रेरित यह शक्तिशाली ट्रैक त्योहारी सीज़न के लिए एकदम सही साउंडट्रैक है।

सिंघम अगेन के लिए बड़े पैमाने पर प्रत्याशा रही है। ट्रेलर को दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली और केवल 24 घंटों में 138 मिलियन बार देखा गया। अब, यह गाना अपने आध्यात्मिक सार और उच्च-ऊर्जा ध्वनि के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

जय बजरंगबली में कई प्रतिभाशाली गायकों ने अपनी आवाज दी है, जिनमें शामिल हैं, – श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य, चैतू सत्संगी, श्री साई चरण, सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, अद्वितेय, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी। , साहिथी चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना, नादप्रिया, और वाग्देवी।

थमन एस की ऊर्जावान रचना और प्रशंसित गीतकार स्वानंद किरकिरे के शक्तिशाली गीतों के साथ, यह गीत एड्रेनालाईन-पंपिंग वाइब के साथ भक्ति की तीव्रता को जोड़ता है, जो फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के लिए पूरी तरह से टोन सेट करता है। सिंघम अगेन 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Song link :

https://bit.ly/JaiBajrangbaliOutNow

Up18News