Agra News: सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने फील्ड में उतरे मंडलायुक्त, डीएम, सीपी, महिलाओं और व्यापारियों से लिया फीडबैक

स्थानीय समाचार

आगरा: अंधेरा होते ही सड़कों और बाजारों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी फील्ड पर उतार आई। मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी सीधे कमला नगर पहुंची। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी आगरा एडिशनल पुलिस आयुक्त केशव चौधरी, नगर निगम के साथ अन्य अधिकारी मौजूद रहे। रितु माहेश्वरी सभी के साथ सड़को पर घुमी और महिलाओं के साथ-साथ व्यापारियों से खुलकर वार्ता की उनसे सुरक्षा व्यवस्था और इलाकाई पुलिस की कार्य शैली का फीडबैक लिया

आपको बताते चले कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रशासनिक का पुलिस अधिकारियों को त्योहारी सीजन में सड़कों पर उतारकर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के साथ-साथ लोगों को अपराध मुक्त वातावरण उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं इसी के चलते आगरा  मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी आज सड़कों पर नजर आए और उनके साथ-साथ प्रशासनिक पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी ने महिला सुरक्षा परखनेे के लिए महिलाओं और युवतियों से वार्ता की। उनसे पूछा जिस मार्ग से आपको गुजर रही हैं वह सुरक्षित है या नहीं लाइट की उचित व्यवस्था है या नहीं अपने बच्चों के साथ एक्टिवा पर मौजूद महिला ने उन्हें जवाब दिया कि जिस रोड से वह गुजर रही है वह उन्हें सुरक्षित लगती है और सुरक्षा व्यवस्था भी ठीक है। इस दौरान एक दंपति भी एक्टिवा से गुजर रहा था उसे भी मंडलायुक्त ने रुकवाया और उसे वार्ता कर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था व अन्य समस्याओं पर वार्ता की तो उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक है लेकिन ट्रैफिक की व्यवस्था खराब है यहां अक्सर जाम लग जाता है।

इसके बाद मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी ने व्यापारियों से भी वार्ता की। बाजार में खुली दुकान पर पहुंचकर व्यापारियों से पूछा दुकान कितने बजे तक खुलती है व्यापारियों ने कहा 9 बजे तक। उन्होंने कहा कि अब तो त्योहारी सीजन है कोई दिक्कत, तो व्यापारियों ने कहा नहीं कोई परेशानी नहीं है अभी 9:00​ तक दुकान खुल रही है जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आएंगे दुकान बंद करने का समय भी बढ़ जाएगा इलाकाई पुलिस की कार्यशाली और सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पूछा तो व्यापारी ने कहा कि अब तक तो सब ठीक है।
व्यापारियों और महिलाओं से मिले फीड बैक से मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट नजर आई।