Agra News: पुलिस ने किया बड़े ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, दो करोड़ की हेरोइन सहित दो तस्कर गिरफ्तार

Crime

आगरा। न्यू आगरा पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने संयुक्त रूप से एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है, जो दिल्ली से आगरा, मथुरा और आस-पास के जिलों में बड़े स्तर पर अवैध हेरोइन की सप्लाई कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए टीम ने लगभग एक किलोग्राम हेरोइन बरामद की, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है।

इस सिंडिकेट का संचालन राणा नामक व्यक्ति द्वारा किया जा रहा था, जो पुलिस की पकड़ से अब तक दूर है। राणा इस पूरे गैंग का लीडर है और अपने नेटवर्क के माध्यम से हेरोइन की सप्लाई अलीगढ़, आगरा, मथुरा और आस-पास के जिलों में करवा रहा था।

एएनटीएफ और पुलिस ने इस ऑपरेशन में अलीगढ़ के शैलु पंडित और आगरा के हरिओम को गिरफ्तार किया है। दोनों पर एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) एक्ट के तहत पहले से कई मामले दर्ज हैं और वे लंबे समय से वांछित थे।

टीम ने बताया कि इस मामले में अब भी कई लोग फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। गैंग से जुड़े अन्य लोगों को पकड़ने के लिए एनटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस और एएनटीएफ का मानना है कि इस सिंडिकेट का नेटवर्क और भी बड़े स्तर पर फैला हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है।