Viral Video: मोबाइल गिरने की रिपोर्ट लिखाने आये बुजुर्ग को आया अचानक हार्ट अटैक, पुलिसकर्मियों ने तुरंत सीपीआर देकर बचाई जान

Agra News: शिकायत दर्ज कराने पहुँचा बुजुर्ग अचानक बेहोश होकर गिरा, पुलिसकर्मियों ने सीपीआर देकर बचाई जान

स्थानीय समाचार

यूपी के आगरा में जीआरपी कैंट के सिपाही ने एक ऐसे बुजुर्ग की जान बचाई जिसे अचानक हार्ट अटैक आया था। अचानक से बुजुर्ग के गिर जाने पर वह मौजूद सिपाही ने दौड़ लगाई और फिर उसे सीपीआर देना शुरू कर दिया। जिससे उस बुजुर्ग की जान बच गई। मदद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी की सूझबूझ और मानवीय चेहरे की जमकर सराहना की जा रही है।

मामला जीआरपी कैंट थाने का बताया जा रहा है। बताया गया है कि यहां पर एक बुजुर्ग व्यक्ति शिकायत लिखाने के लिए आया था। वो अचानक बेहोश होकर गिर गया। उसकी सांस थमती जा रही थीं। उसी दौरान वहां मौजूद सिपाही रविन्द्र चौधरी ने भांप लिया कि बुजुर्ग को हार्ट अटैक आया है।

सिपाही ने तत्काल ही सीपीआर देना शुरू कर दिया, जिससे बुजुर्ग की जाती हुईं सांस लौट आई। सिपाही द्वारा बुजुर्ग को दी गई सीपीआर का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

आगरा के कैंट जीआरपी थाने के सिपाही ने बुजुर्ग को सीपीआर देकर समय रहते उसकी जान बचा ली। सिपाही के इस कार्य की खूब सराहना हो रही है।